अपराधदिल्लीसेंट्रल दिल्ली

छोटी सी बात पर बहू ने जीजा से कराई सास और पति की पिटाई

दिल्ली के पहाड़गंज में सास-बहू के झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया इसके चलते बहू ने अपने किसी दूर के जीजा को बुला लिया और जीजा ने आते ही कई राउंड...

राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में सास-बहू के बीच किसी बात पर विवाद हो गया इस दौरान बहू कुमकुम ने अपनी रिश्ते की बहन नीलम और जीजा राजेश खन्ना को घर बुला लिया। घर पर आते ही कुमकुम के जीजा ने रिवाल्वर निकालकर हवा में गोलियां चलानी शुरू कर दी।

इसका विरोध करने पर कुमकुम के पति राहुल, सास और दो बहनों को रिवाल्वर की बट से पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसने एक गोली सीधे राहुल पर चला दी। गनीमत यह रही कि आरोपी राजेश का निशाना चूक गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। राहुल, उसकी मां और दोनों बहनों को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ।

सूचना देने के बाद पुलिस ने हत्या का प्रयास, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद आरोपी राजेश की तलाश शुरू कर दी गई। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपी को झंडेवाला मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी ने देसी रिवाल्वर से पुलिस टीम पर गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही आरोपी को काबू कर लिया गया।

पूछताछ के समय आरोपी राजेश ने बताया कि वह एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है। आरोपी के खिलाफ 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी राजेश नबी करीम थाने का घोषित बदमाश है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल रिवाल्वर, छह कारतूस व कुछ खोखे बरामद किए हैं। कुमकुम के पति राहुल ने बताया कि वह एक कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) का काम करता है।

घटना वाले दिन पीड़ित की पत्नी कुमकुम किसी को कुछ बताए बिना अपने बच्चे को घर पर ही छोड़कर चली गई थी। रात को जब वह लौटी तो मम्मी ने पूछताछ की। इस बात पर कुमकुम मां से झगड़ा करने लगी और बाद में उसने पड़ोस में रहने वाली अपनी रिश्ते की बहन नीलम और उसके पति राजेश को बुला लिया। आरोपी राजेश ने उसके घर पर आकर कई राउंड गोलियां चलाई।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: मशहूर रैपर कूलियो का निधन, दोस्त के बाथरूम में पाए गए मृत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button