दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

जहांगीरपुरी मामले का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार, घूमता नज़र आया पुलिस के साथ

जहांगीरपुरी के हादसे के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमे से एक पूरे हादसे का मास्टरमाइंड भी बताया जा रहा है

जहांगीरपुरी मामले के बाद पुलिस लोगों कि छान बीन पर लगी हुई थी और उन्होंने 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिन तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमे से एक बहुत बड़ा मास्टरमाइंड भी बताया जा रहा है ।

बता दें कि जहांगीरपुरी के हादसे के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा जांच जारी थी जिसके बाद 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमे से एक पूरे हादसे का मास्टरमाइंड भी बताया जा रहा है। जिसको पुलिस ने मुख्या रूप से गिरफ्तार किया है उसकी पहचान तबरेज के रूप में हुई है। इसको मास्टरमाइंड कहने का मुख्या कारण इसलिए है क्योकि हादसे में शामिल होने के बाद भी वह पुलिस के साथ इलाके में घूमता नज़र आया, साथ ही तिरंगा यात्रा में भी तबरेज सबसे आगे दिखा।

हालाँकि, शनिवार को यह पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और इसके बारे में बताया जा रहा है कि तबरेज नगर निगम के चुनाव की तयारी में जुटा हुआ था। बता दें कि इसी के साथ ही दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान अनाबुल और जलील के रूप में हुई है।

jahangirpuri case

साथ ही कुछ वीडियो में देखा गया कि पथराव के बाद तबरेज लगातार पुलिस के साथ घूम रहा था, इतना ही नहीं वह हिंसा के बाद जब जहांगीरपुरी में डीसीपी उषा रंगरानी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं तब तबरेज डीसीपी के बिलकुल बगल वाली कुर्सी पर बैठा था। इस दौरान उसने माइक पर इलाके में सबकुछ ठीक होने का दावा कर रहा था, साथ ही पुलिस से इलाके से फोर्स हटाने की गुजारिश कर रहा था ।

सूत्रों के मुताबिक पहले भी बहुत बार तबरेज का नाम इसी तरह के मामलो में सामने आ रखा है। जिसमे कि दिल्ली के हो रखे बहुत से दंगो में तबरेज का नाम सामने आया है।

Insta loan services
यह भी पढ़े: प्रगति मैदान के नीचे नई सुरंग का काम हुआ पूरा, कई चौराहे होंगे सिग्‍नल फ्री

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button