अपराधदिल्ली

परिवार को पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए, एक गिरफ्तार

हथियारबंद बदमाशों ने कृष्णा नगर इलाके के एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया, लूट के बाद भागते दौरान एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और...

राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के कृष्णा नगर में हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के वक्त परिवार सो रहा था। जैसे ही परिजनों की आंख खुली तो बदमाशों ने उनको पिस्टल दिखाकर परिजनों को बंधक बना लिया। इसके बाद अलमारी में रखे जेवरात व कैश लूटकर बदमाश छत के रास्ते से ही भागने लगे

बदमाशों के भागने के दौरान पीड़ित अनवर अहमद ने शोर मचाया शोर सुनने पर उनके यहां काम करने वाले लड़के ने पड़ोसियों की मदद से भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लिया। पकड़ में आए बदमाश की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई की। बाद में पकडे गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पकड़े गए बदमाश की पहचान शानू के रूप में हुई आरोपी शानू यूपी के बदायूं का रहने वाला है। आरोपी के बाकी साथी माल सहित भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घर में बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शाहदरा इलाके के कृष्णा नगर थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों से भी पड़ताल कर रही है।

पुलिस के अनुसार हाफिज अनवर अहमद परिवार के साथ शाहदरा के गली नंबर-21, शांति मोहल्ला, गांधी नगर इलाके में रहते हैं। घर के पास ही पीड़ित की स्क्रेप की दुकान है। शनिवार देर रात को पीड़ित अनवर परिवार के साथ अपने घर की दूसरी मंजिल पर आराम कर रहे थे। लेकिन उसी दौरान उनकी आंख खुली तो देखा की घर की लॉबी के अंदर तीन बदमाश मौजूद हैं। अनवर को देखते ही एक आरोपी ने पिस्टल निकालकर उन पर तान दी। बदमाशों ने पीड़ित से कहा कि वह चुपचाप बैठ जाए।

इस दौरान शोर-सुनकर अनवर का परिवार भी वहां आ गया लेकिन इसके बाद आरोपियों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी और अलमारी में रखे लाखों के गहने व नकदी लूटकर आरोपी घर की सीढ़ियों की ओर भागे। पीड़ित अनवर ने हिम्मत दिखाकर शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे भागे। आरोपी छत से कूदकर गली में आ गए। शोर शराबा हुआ तो गली में ही मौजूद अनवर का एक कर्मचारी शाहजान वहां पहुंचा और उसने लोगों की मदद से भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लिया। वहीं पुलिस पकडे गए आरोपी शानू से पूछताछ कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म के आरोप में राष्ट्रीय पार्टी के स्थानीय नेता गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button