अपराधदिल्ली

फिंगर प्रिंट की पहचान से सुलझी हत्या की गुत्थी, सलमान के कातिलों ने खोले राज

आनंद विहार के बस अड्डे के पास झाड़ियों में एक युवक के शव के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा भी कर दिया है.

आप को बता दें की तीन जनवरी को दिल्ली के आनंद विहार के बस अड्डे के पास झाड़ियों में मिले एक युवक के शव के मामले में अब पुलिस को कामयाबी मिली है। साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा भी कर दिया है। बता दें पुलिस ने इस हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे की तलाश अभी जारी है।

पुलिस ने मृतक के फिंगर प्रिंट को लेकर उसकी पहचान भजनपुरा के निवासी सलमान (25) के रूप में की है। और उसके खिलाफ भी चार आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस ने जब घटना वाले दिन की सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उन आरोपियों का भी सुराग मिल गया।

इस आधार पर पुलिस ने अब शहीद नगर, साहिबाबाद निवासी फैसल और तौसीफ को अब गिरफ्तार कर लिया। और इनके तीसरे साथी सलमान (अन्य) की तलाश भी अभी जारी है। पूर्वी जिला पुलिस के उपायुक्त अमरुथा गूगूलोथ ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद ही पुलिस ने सीसीटीवी की पड़ताल की मदद से उन आरोपियों को दबोच लिया गया।

इस पूछताछ के दौरान ही फैसल और तौसीफ ने बताया कि सलमान एक झपटमार था। और उसे बेहद जल्दी गुस्सा आ जाता था। वह आनंद विहार और उसके आसपास सभी वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों पर अपनी धौंस जमाने के लिए उनके साथ मारपीट भी करता रहता था।

साथ ही कई बार उसने तौसीफ, फैसल और सलमान के साथ कई बार मारपीट भी की थी। और इस हत्या से एक दिन पहले उसने सभी को बुरी तरह से मारा था। और इस बात पर इन लोगों ने सलमान की हत्या करने की साजिश रच डाली। दो जनवरी की रात को इन सब लोगों ने सीमापुरी में शराब भी पी। और बाद में सभी आनंद विहार में आ गए।

बता दें सलमान ने एक बार फिर तौसीफ, फैसल और सलमान से वहाँ गाली गलौज की। और इस बात पर इन आरोपियों ने झाड़ियों में ले जाकर सलमान पर बड़े पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया। और बाद में उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को काफी कुचल दिया गया।

Tez Tarrar Appये भी पढ़े: जल्द ही लॉन्च होने वाली है न्यू जेनरेशन BMW 7 सीरीज और i7, जानें ख़ासियत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button