दिल्लीवेस्ट दिल्ली

Delhi की जनता ने की सफाई की मांग, तो अधिकारियों ने झाड़ा पल्ला

दिल्ली के माधीपुर इलाके में इलाके के रहनें वाले लोगो को ख़ासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहां की सड़कों की बात करें तो उनकी हालत बहुत ही ज़्यादा खस्ता हैं।

दिल्ली के माधीपुर इलाके में इलाके के रहनें वाले लोगो को ख़ासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहां की सड़कों की बात करें तो उनकी हालत बहुत ही ज़्यादा खस्ता हैं। अगर आप उस इलाके में जाएं तो वहां से निकलने का कोई रास्ता नहीं दिखाई पड़ेगा।

हमारी जानकारी के मुताबिक माधीपुर की सड़क पर बहुत सारी दुकानें हैं, और सड़क खराब होने के कारण वहां के दुकानदारों का भारी मात्रा में नुकसान हो रहा हैं। उनका कहना है कि खराब सड़क के कारण उनकी दुकान पर कोई ग्राहक नहीं आता।

वहां लोगो ने MCD ऑफिस में फ़ोन किया तो उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड पर सारी जिम्मेदारी दाल दी और जब उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड को फ़ोन किया तो उन्होंने इंजाम MCD पर डाल दिया।

Tez Tarrar App

बहराल इन चीज़ों के चलते हम कहे सकते है कि MCD और दिल्ली जल बोर्ड दोनों अपनी ज़िम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे है। वहां के लोग दोनों के बीच फस चुके हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली में शुरू हुआ सीरो सर्वे का छठा चरण, हर वार्ड से लिए जाएंगे सैंपल

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button