अपराधदिल्ली

करवा चौथ की थाली लेकर फरार हुआ चोर, पकड़ा गया तो बताया ये कारण

पकडे गए आरोपी ने बताया कि उसकी एक ग्रॉसरी शॉप है और उसने इतनी सुंदर करवाचौथ की थालियों का बंडल देखा तो उसके मन में लालच आ गया।

भारत में करवा चौथ को लेकर धूम मची हुई है और इस दिन महिलाएं अपने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं और इसकी तैयारियां भी महिलाएं कई दिनों पहले ही शुरू कर देती हैं। लेकिन इसी दौरान दिल्ली से सटे नोएडा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है।

यहां एक शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसकी करवा चौथ की सजी हुई थालियां चुरा लीं और इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजधानी दिल्ली स्थित मंडावली के रहने वाले नरेश कुमार नाम के व्यक्ति नोएडा की सदर मार्किट में गए हुए थे और वहां से उन्होंने करवा चौथ की सजी हुई 20 थाली खरीदी

और फिर इसके बाद उन थालियों को पार्किंग में रख दिया लेकिन वहां से उन थालियों को किसी ने चोरी कर लिया और इसके बाद पीड़ित नरेश ने पुलिस को शिकायत दी। नरेश के शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि एक व्यक्ति करवा चौथ की इन थालियों को चुरा रहा है और इसके बाद मामले में काफी तेजी से कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने नोएडा के एक किराना स्टोर मालिक को गिरफ्तार किया है।

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार 12 अक्टूबर को मंडावली के रहने वाले शिकायतकर्ता नरेश कुमार नाम के व्यक्ति ने यह शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया और जांच में जुटी और इसके तीन घंटे में आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बाइक के डिटेल्स के आधार पर चोर को पकड़ लिया है।

पकडे गए आरोपी की पहचान 28 वर्ष के नवनीत कुमार के तौर पर हुई है। और पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में एक किराना की दुकान है और वह सदर बाजार से सामान खरीदने आया था। और सजावटी करवा चौथ गिफ्ट हैम्पर से भरे बोरे को लावारिस पड़े देखकर उसने उठा लिया और वे देखने में बोहोत सुंदर भी लग रही थीं।

Tax Partner

यह भी पढ़े: इस SUV ने किया हैरान, आंख बंद करके खरीद रहे लोग, सिर्फ इतनी है कीमत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button