अपराधदिल्लीसेंट्रल दिल्ली

150 रुपये लूटने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से हत्या

आरोपियों ने पहले अरुण को एक लोहे की रॉड से पीटा और फिर इसके बाद चाकू निकालकर उसके सीने व पेट पर कई वार किए और फिर बाद में आरोपी फरार हो गए

राजधानी दिल्ली के पटेल नगर इलाके में महज 150 रुपये लूटने का विरोध किया तो एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की शिनख्त 24 वर्ष के अरुण पांचाल उर्फ राजा के रूप में हुई है। बदमाशों ने पहले मृतक अरुण को लोहे की रॉड से पीटा था। इसके बाद बदमाशों ने चाकू निकालकर अरुण के सीने और पेट पर कई वार कर दिए थे।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अरुण को नजदीकी वल्लभ भाई पटेल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां अरुण को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक अरुण के साथ मौजूद दोस्तों ने एरिया के एक 78 गैंग पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली के पटेल नगर व आसपास के इलाकों में भी 78 गैंग का आतंक है। यह गैंग पहले भी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इस वारदात में कई नाबालिग आरोपियों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक़ मृतक अरुण परिवार के साथ गली नंबर-21, बलजीत नगर में रहता था।

मृतक के परिवार में पिता अमरीक सिंह पांचाल, मां, चार बहनें और बड़ा भाई सतीश पांचाल है। मृतक के दोनों भाइयों का वेल्डिंग का काम था। रविवार के दिन छुट्टी होने की वजह से अरुण अपने दोस्तों के साथ प्रेम नगर, गली नंबर-3 के पास एमसीडी पार्क में बैठा हुआ था लेकिन इस दौरान वहां पांच से छह लड़के पहुंचे और सभी लड़के 78 गैंग के मेंबर बताए जा रहे हैं। आते ही आरोपियों ने पार्क में बैठे सभी लड़कों की जेब से रुपये निकाल लिये।

विरोध करने पर आरोपियों ने लड़कों को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने अरुण की जेब से भी 150 रुपये निकाल लिये थे और फिर इसके बाद में आरोपी जाने लगे। लेकिन अरुण ने आरोपियों के पीछे जाकर अपने 150 रुपये मांगे। लेकिन अरुण की इस बात पर आरोपी भड़क गए। और इन आरोपियों ने अरुण पर पहले रॉड से हमला किया और फिर इसके बाद में अरुण पर चाकू से हमला कर दिया। हमला करने वाले आरोपियों में कई नाबालिग लड़के भी शामिल थे।

बाद में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण को हॉस्पिटल पहुंचाया। बाद में मृतक अरुण के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा। अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने और उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: मौजपुर में एक महिला की गला रेतकर हत्या, वारदात के बाद से पति फरार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button