>
दिल्ली

दिल्ली के मिरांडा हाउस में दीवाली मेले के दौरान मचा बवाल, वीडियो हुआ वायरल

राष्ट्रीय राजधानी के नामी कालेज मिरांडा हाउस में कुछ छात्रों के जबरदस्ती दीवार से अंदर घुसने का मामला सामने आया है। बता दें की,

राष्ट्रीय राजधानी के नामी कालेज मिरांडा हाउस में कुछ छात्रों के जबरदस्ती दीवार से अंदर घुसने का मामला सामने आया है। बता दें की, यह घटना सोशल मीडिया पर वीडियो के माधयम से शेयर की जा रही है।

सुर्ख़ियों में चल रही इस वीडियो में कुछ लड़के दीवारों के ऊपर चढ़कर मिरांडा हाउस कालेज परिसर में अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ, इस वीडियो के आधार पर दिल्ली पुलिस ने मामले को स्वत: संज्ञान लिया है और इस मामले को दर्ज किया है। यह बात 14 अक्टूबर की है, जब मिरांडा हाउस में दिवाली फेस्ट चल रहा था।

रामजस कालेज के छात्रों ने की नारेबाजी

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को आयोजित किए गए दिवाली फेस्ट कार्यक्रम में घुसने के लिए छात्र दीवारों पर चढ़ गए। जिसको लेकर काफी हंगामा हो गया। जिसके चलते रामजस कालेज के छात्रों ने मिरांडा हाउस कालेज के गेट पर खूब जमकर हगामा और नारेबाजी की।

दीवार पर चढ़कर कालेज में घुसे छात्र

बताया जा रहा है कि रामजस कालेज के छात्रों ने खूब नारे लगाए, जिसमें प्रमुख था ‘रामजस का नारा है पूरा मिरांडा हमारा है।’ आरोप इस बात का है कि यह नारा लगाने के साथ ही रामजस कालेज के कुछ छात्र गेट और दीवारों पर चढ़कर कालेज के अंदर कूद गए।

घटना से जुडी यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तरी जिला पुलिस का कहना है कि तीन-चार छात्रों के दीवार पर चढ़कर अंदर घुसने की खबर मिली है, लेकिन कार्यक्रम अच्छे से संपन्न हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया।

स्वाति मालीवाल ने उठाए सवाल

इसी के साथ, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उनके द्वारा सुरक्षा पर सवाल उठाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर यह बोला:

Insta loan services

यह भी पढ़े: Amul Milk Price Hike: फेस्टिव सीजन में दिया ग्राहकों को झटका, नई कीमतें आज से लागू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button