दिल्ली

2024 में ये 5 राशिवाले रहें सावधान! शनि की साढ़ेसाती से होगी परेशानी

ये बात तो हम सभी को पता है कि दिसंबर का महीना लगभग खत्म ही होने वाला है यानी की 2023 खत्म होने वाला है और नया साल यानी की 2024 आने वाला है.

ये बात तो हम सभी को पता है कि दिसंबर का महीना लगभग खत्म ही होने वाला है यानी की 2023 खत्म होने वाला है और नया साल यानी की 2024 आने वाला है. नया साल किसके लिए कैसा रहेगा और कैसा नहीं ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है सभी जानना चाहते हैं कि उनके लिए नया साल शुभ होगा या अशुभ, कठिनाइयां भरा हो गया आनंदमय तो आपको बता दे कि नए साल में शनि देव का प्रभाव इन पांच राशियों पर सबसे ज्यादा होने वाला है. जी हां पिछले साल शनि देव का प्रभाव कुंभ राशि पर कुछ दिन तक था तो फिर शनि का गोचर कुछ दिन तक मीन राशि में चल गया था.

लेकिन इस साल ऐसा नहीं है इस साल शनिदेव कुंभ राशि में ही रहेंगे वह किसी और राशि में नहीं जाएंगे लेकिन फिर भी इन पांच राशियों को ध्यान से रहना होगा क्योंकि इन पांच राशियों पर शनि देव का प्रभाव अधिक पड़ रहा है. सबसे पहले हम बात करेंगे तो नए साल यानी की 2024 में शनिदेव की साढ़ेसाती इन राशियों में रहेंगीं सबसे पहले कुंभ राशि वाले जातकों के लिए मकर राशि वाले जातकों के लिए मीन राशि वाले जातकों के लिए एवं कर्क और वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए 2024 में शनि की साढ़ेसाती रहेगी. ऐसे में आपको ये कार्य भूल कर भी नहीँ करनी चाहिए.

आपको बता दे कि इन लोगों को काफी सावधानी पूर्वक वाहन चलाना होगा, उन्हें झूठ बोलने से बचना होगा, चोरी, शराब, जुआ इन आदि चीजों से बच के रहना होगा यानी कि दूर रहना होगा. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार शनिदेव लोगों के कर्मों के अनुसार उन्हें फल देते हैं यदि आपके ऊपर शनि की साढ़ेसाती है लेकिन आप अच्छे कर्म कर रहे हैं तो साढ़ेसाती जल्द से जल्द खत्म हो जाएगी. और शनिदेव आपसे खुश हो जायेंगे.

Accherishtey

यह भी पढ़े : तिलक लगाने से होंगे तनाव से दूर; एकाग्र होता है मन
 

Related Articles

Back to top button