दिल्लीदेश

दिल्ली में आने वाला है ये Pop-Star, फैंस करलें पूरी तैयारी

पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर हमारे देश में परफॉर्म करने वाले हैं. जी हाँ, जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपना 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' नई दिल्ली में परफॉर्म करने जा रहे.

पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर हमारे देश में परफॉर्म करने वाले हैं. जी हाँ, जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपना ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ नई दिल्ली में परफॉर्म करने जा रहे. बीबर राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस देंगे. 28 साल के जस्टिन बीबर के कंसर्ट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, जो की अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है.

आपको बता दें कि, भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन मूवी और इवेंट्स टिकट ब्रांड Book My Show ने आज ट्विटर पैर जस्टिन बीबर के आने वाले कंसर्ट के बारे में बता दिया है. यह वर्ल्ड टूर इस महीने मेक्सिको से शुरू होने जा रहा है. अक्टूबर में भारत में होने वाले अपने म्यूजिक कार्यक्रम से पहले वह दक्षिण अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका में भी परफॉर्म करेंगे.

जस्टिन बीबर के सॉरी, लव मी, पीचेस, फेवरेट गर्ल, ऑनेस्ट, घोस्ट और लोनली जैसे अपने सबके पसंदीदा ट्रैक्स दुनिया भर में मशहूर हैं. अपने वर्ड टूर के लिए जस्टिन बीबर मई 2022 से लेकर मार्च 2023 तक 30 देशों की यात्रा करने वाले है और 125 से ज्यादा शो करेंगे. दिल्ली में इस कार्यक्रम के टिकट Book My Show पर उपलब्ध होंगे. टिकट की प्री-सेल विंडो 2 जून से खुल जाएगी. टिकटों की कीमत 4,000 रुपये से लेकर 37,500 हजार रुपए का तक कि सबसे महंगी टिकट होगी.Insta loan services

यह भी पढ़े: Bank Holidays: जून में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button