दिल्लीसाइबर क्राइमसाउथ वेस्ट दिल्ली

बिंदापुर इलाके के कारोबारी को धमकी, खुद को बताया गैंगस्टर, मांगी रंगदारी

पीड़ित कारोबारी अपने परिवार के साथ बिंदापुर इलाके में रहते हैं और इलाके में उनका कपड़े का कारोबार है। कारोबारी ने पुलिस को दी शिकायत..

द्वारका के बिंदापुर इलाके में रहने वाले एक कपड़ा कारोबारी से गैंगस्टर कपिल सांगवान के नाम से लाखों रुपये की रंगदारी मांगी गई है। कारोबारी और उनके बेटे के मोबाइल फोन पर मैसेज कर रुपये की मांग की गई है। गैंगस्टर ने रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

डरे सहमे कारोबारी के परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत दी है। कारोबारी के बेटे की शिकायत पर बिंदापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की तकनीकी जांच की जा रही है। पीड़ित कारोबारी अपने परिवार के साथ बिंदापुर इलाके में रहते हैं और इलाके में उनका कपड़े का कारोबार है।

कारोबारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 जुलाई को उनके पिता के मोबाइल नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया था। मैसेज करने वाले ने खुद को गैंगस्टर कपिल सांगवान बताया। मैसेज में कहा गया है कि लाखों रुपये का इंतजाम कर लो। पैसे नहीं देने पर उसे गोली मार दी जाएगी।

बदमाश ने मैसेज में लिखा है कि वह उसके परिवार के सदस्यों को जानता है और वह कहां रहते हैं इसकी भी जानकारी उन्हें है। कारोबारी ने मैसेज को गंभीरता से नहीं लिया और उसे किसी का मजाक समझ बैठा। लेकिन बदमाश ने अलग-अलग नंबरों से कारोबारी के बेटे के मोबाइल पर भी मैसेज भेजना शुरू किया और पैसे का इंतजाम नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी।

अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसकी वजह से परिवार बोहोत डरा हुआ है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिन नंबरों से मैसेज किया गया है उन नंबरों की तकनीकी जांच की जा रही है।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली में आबकारी नीति पर विवाद, सिसोदिया ने सीबीआई को लिखा पत्र

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button