दिल्ली

क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर को मारने की धमकी, मांगी पांच लाख की रंगदारी

दिल्ली एनसीआर के भजनपुरा इलाके में क्लीनिक में घुसकर एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। इतना ही नहीं धमकी देकर उससे

दिल्ली एनसीआर के भजनपुरा इलाके में क्लीनिक में घुसकर एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। इतना ही नहीं धमकी देकर उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी थी, पर उन पांच बदमाशों को पुलिस ने अपंने हिरासत में लिया है। पकड़ा गए एक बदमाश में नाबालिग है। पुलिस फरार हुए दो बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपियों की पहचान सुभाष मोहल्ला के रहने वाले हैदर अली, फैसल पठानी, साकिब और मोहम्मद जैम के रूप से हुई। वहीं 16 वर्ष का नाबालिग आरोपी मोहनपुरी इलाके का निवासी है।

पुलिस ने कहा कि एक दिसंबर की देर रात 11.30 बजे नार्थ घोंडा इलाके में चल रहे क्लीनिक के डॉक्टर ने रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की। वहां पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता नदीम अहमद मिले। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी क्लिनिक में चार लड़के मरीज बनकर गए थे। बदमाशों ने पिस्टल से उन्हें मारने की धमकी दी और उनसे पांच लाख की रंगदारी की।

शिकायत पर वहां के थाना पुलिस ने इस को लेकर मामला भी दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस टीम ने क्लीनिक का सीसीटीवी फुटेज देख जांच शुरू की। जिसके बाद तीन आरोपियों की शिनाख्त के बाद उसे पकड़ लिया।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button