दिल्ली

पिटाई का बदला लेने के लिए युवक पर चाकू से वार, आरोपी फरार

देश की राजधानी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, वहां पर पिटाई का बदला लेने के लिए एक

देश की राजधानी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, वहां पर पिटाई का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने दोस्तों और भाई के साथ युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में यतीश कुमार नाम के एक युवक काफी जख्मी हो गया। गंभीर हालत में उसे नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल में भेज दिया गया।
पुलिस ने हत्या के प्रयास साथ बाकि सभी अन्य धाराओं से मामले को दर्ज कर लिया है। यतीश कुमार अपने घर वालो के साथ सबोला इलाके में रहता है। वह सब्जी मंडी में कार्य करता है।
आरोप यह लगाया जा रहा है कि एक हफ्ते पहले उसका झगड़ा आकाश से झगड़ा हुआ था। जिस दौरान यतीश ने आकाश की खूब पिटाई की थी। मंगलवार को फन्ने खां मोड़ पर आकाश ने यतीश पर चाकू से वार किया। बाद में वहां से सभी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

लूटपाट करने निकले दो बदमाश गिरफ्तार

वहीं दूसरी और कोतवाली थाने की लाल किला पुलिस चौकी टीम ने लूटपाट के लिए घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त करण कुमार उर्फ तरुण तथा धीरज से हुई। पुलिस ने आरोपियों के पास दो चाकू, एक स्कूटी और बाकि का सामान भी बरामद किया है।
पुलिस आरोपियों से जाँच कर रही है। उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि चौकी इंचार्ज सतेंद्र सिंह और बाकि की टीम गश्त कर रही थी। इस के चलते लाल किला के पीछे चलो पार्क के पास टीम गयी। पुलिस ने वहां पर संदिग्ध हालात में दो लोगों को घूमते हुए देखा गया।
पुलिस को देखते ही आरोपियों वहां से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को उसी वक्त दबोच लिया। पूछताछ के चलते आरोपियों ने बताया कि वह लूटपाट करने के लिए निकले थे। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button