अपराधदिल्ली

बातों में उलझाकर महिला से उतरवा लिए आभूषण

उत्तम नगर में सामने आयी हिप्नटाइज़ की घटना जहां कुछ युवकों ने एक महिला को सम्मोहित करके उसके गहने उतरवा लिए

उत्तम नगर में सामने आयी हिप्नोटाइज़ की घटना जहां कुछ युवकों ने एक महिला को सम्मोहित करके उसके गहने उतरवा लिए।

पूरा मामला ये है कि आर्य समाज रोड उत्तम नगर में रहने वाली पीड़ित महिला घरेलू सहायिका का काम करती है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर वह काम करने जा रही थी। परमपुरी के पास एक युवक उनके पास आया और बताया कि वह गरीब है। उसके मालिक ने पांच महीने से पैसे नहीं दिए। मेट्रो स्टेशन जाने तक के लिए उसके पास पैसे नहीं है।

युवक ने महिला से कुछ पैसे मांगे। इसी दौरान एक और युवक वहां आया और उसने महिला से उस युवक की मदद करने को कहा। उसके बाद दूसरे युवक ने एक ई-रिक्शा रुकवाई।

उत्तमनगर मेट्रो स्टेशन छोड़ने की बात कहकर महिला को भी उसमें बैठने के लिए कहा। महिला ने पुलिस को बताया कि मेट्रो स्टेशन पर उतरने के बाद दोनों युवक उसे इधर उधर घूमाते रहे और बातों में उलझाकर उनसे आभूषण उतरवा लिए। महिला से सोने की चेन, कान की बाली, एक अंगूठी उतरवा लिए।

उसके बाद दोनों ने उन्हें बताया कि जो आभूषण लिए हैं, वे एक रूमाल में रख दिए गए हैं और दोनों उन्हें रूमाल देकर चले गए। थोड़ी देर बाद जब महिला ने रूमाल खोलकर देखा तो उसमें कंकड़ पड़े थे। उसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत की।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालकर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Tax Partner

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर जाएँ तो ये सर्टिफिकेट ले जाना न भूलें, वरना लगेगा जुर्माना

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button