अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

बहन को उपहार देने के लिए बदमाश ने कीं ताबड़तोड़ वारदातें, पुलिस भी हैरान

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि उसे रक्षाबंधन पर अपनी बहन को उपहार देना था , इसके लिए वह आपराधिक वारदातें कर पैसा जुटा रहा था।

दिल्ली में एक बदमाश रक्षाबंधन पर अपनी बहन को उपहार में इलेक्ट्रिक स्कूटी देने के लिए ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा।

इससे पहले वह स्कूटी खरीदने लायक रकम जमा कर पता, सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इलाके में हुई चोरी के प्रयास के दौरान वहां पर छूटे मोबाइल से बदमाश की पहचान की। उसके कब्जे से तीन मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की है।

सुल्तानपुरी निवासी सुरेंद्र ने सात जुलाई को अपने घर में चोरी का प्रयास होने की शिकायत पुलिस से करी थी। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से बदमाश का एक मोबाइल फोन मिला। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पुलिस को एक युवक बाइक से भागते हुए दिखा। फोन की जांच करने पर पता चला कि बदमाश ने फोन की झपटमारी की थी।

पुलिस ने उस नंबर से किए गए फोन नंबरों की जांच की तो पता चला कि मोबाइल को सेक्टर 29 निवासी तरुण इस्तेमाल करता है। बाइक भी विजय नगर इलाके से चोरी पाई गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को बदमाश तरुण को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बताया कि उसे रक्षाबंधन पर अपनी बहन को इलेक्ट्रिक स्कूटी उपहार में देनी थी, इसके लिए वह आपराधिक वारदातें कर पैसा जुटा रहा था। जिला पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि तरुण अमन विहार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर पहले से लूटपाट, चोरी व शस्त्र अधिनियम के दस मामले दर्ज हैं।

Insta loan services

यह भी पढ़े: नहीं थम रहा दिल्ली में अपराध, छह महीनों में 159048 अपराध के मामले दर्ज

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button