दिल्लीदेश

ट्रेन के ना रुकने पर चलती गाड़ी से कूदे दो लड़के, हुई दर्दनाक मौत

कोराट्टी पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार मृत लड़के एर्नाकुलम की ओर से लौट रहे थे और वे लड़के जिस ट्रेन से कूदे उनकी अभी पहचान बाकी है।

केरल के त्रिशूर जिले के कोराट्टी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह ट्रेन से गिरकर दो लड़कों की बेहद दर्दनाक मौत हो गई। 17 वर्ष के ये लड़के चलती हुई ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहे थे और जिस ट्रेन से वे कूदे वह ट्रेन इस स्टेशन पर नहीं रुकती है।

इस मामले में कोराट्टी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने यह बताया कि मृत लड़के एर्नाकुलम की तरफ से लौट रहे थे। वे लड़के जिस ट्रेन से कूदे उसकी अभी पहचान होनी बाकी है। दोनों लड़को की मौत का पता उस वक्त चला जब स्टेशन से गुजर रही एक दूसरी ट्रेन के चालक ने लड़को के शवों को पड़ा देखा। इसके बाद चालक ने चालकुडी के स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं है।

आरंभिक रूप से मौत का कारण सिर में चोट आना है। ट्रेन की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से दोनों लड़के उतरने के दौरान प्लेटफॉर्म पर गिर पड़े और दोनों के सिर में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में यह कहा कि यह दुर्घटनावश मौत का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही लड़को की मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। जानकारी के अनुसार दोनों लड़के कोट्टापुरम इलाके के रहने वाले थे और वे दोनों एर्नाकुलम आते-जाते रहते थे। वे लड़के ड्रग्स भी लेते थे।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिलशाद गार्डन इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button