ईस्ट दिल्लीदिल्ली

त्रिलोकपुरी में मिले दो संदिग्ध बैग, पुलिस ने बताया बैग लिफ्टिंग का मामला

आज दोपहर पूर्वी दिल्ली के इलाके त्रिलोकपुरी में दो संदिग्ध बैग पाए गए। इस तरह से पड़े बैगों को देखकर लोग दहशत दहशत में रहे गए और उन्होंने पुलिस को फ़ोन कर दिया। 

आज दोपहर पूर्वी दिल्ली के इलाके,त्रिलोकपुरी में दो संदिग्ध बैग पाए गए। इस तरह से पड़े बैगों को देखकर लोग दहशतगर्द हो गए और उन्होंने पुलिस को फ़ोन कर दिया। 

पिछले हफ्ते 14 जनवरी को ही गाज़ीपुर की फूल मंडी में बैग मिला था जिससे मंडी में हड़कंप मच गया था। बैग में एक लोहे के बक्से में बम रखा मिला था जिसे दिल्ली पुलिस ने अपनी स्पेशल बम अवरोधक टीम को बुलाकर डिफ्यूज़ करा दिया था। दिल्ली पुलिस ने इसे आतंकी साजिश करार दिया था। 

त्रिलोकपूरी इलाके की DCP प्रियंका कश्यप ने बताया कि ‘त्रिलोकपुरी इलाके में दो संदिग्ध बैगों को लेकर पीसीआर कॉल की गयी थी। उनके मुताबिक़ हमारी टीम मौके पर पहुंची और जांच के दौरान टीम को कुछ आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली’। उन्होंने बताया यह सिर्फ एक बैग लिफ्टिंग का मामला था।

कोई शख़्स गलती से अपना बैग वहां छोड़ गया गया था। उस व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है और उसे उसका बैग लौटा दिया जाएगा।जॉइंट कमिशनर सागरप्रीत हूडा ने कन्फर्म किया कि बैग में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। बैग में केवल कुछ व्यक्तिगत  कागज़ात और सामान है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: JNU में हुई Phd छात्रा से छेड़छाड़, प्रदर्शनकारियों ने दी आंदोलन तेज करने की चेतावनी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button