दिल्ली

दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

राजधानी दिल्ली के आईपी एस्टेट इलाके में आज सुबह-सुबह दो कारों में आपस में जोरदार टक्कर हो गई है। इस टक्कर में 2 लोगों की मोके पर ही मौत हो

राजधानी दिल्ली के आईपी एस्टेट इलाके में आज सुबह-सुबह दो कारों में आपस में जोरदार टक्कर हो गई है। इस टक्कर में 2 लोगों की मोके पर ही मौत हो गई है और गाड़ी में सवार 2 और लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे के बारे में सुचना देते हुए पुलिस ने बताया कि देर रात लगभग 1:12 बजे आईपी मेट्रो स्टेशन के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना की खबर मिली।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आईटीओ से सराय काले खां की तरफ से आ रही फोर्ड इकोस्पोर्ट और सराय काले खां से आईटीओ की तरफ से आ रही होंडा सिविक आईपी मेट्रो स्टेशन के पास रिंग रोड पर भिड़ंत हो गईं। इकोस्पोर्ट के चालक शिव पुरी एक्सटेंशन के रहने वाले 33 वर्षीय पुनीत कोहली घायल हो गए और वह अस्पताल में उसे मृत बता दिया गया। अधिकारी ने यह बताया कि सिविक में सवार हौज साईं में रहने वाला 24 वर्षीय मोहम्मद सुहैल की भी मोके पर ही मौत हो गई।

घायलों के अस्पताल में चल रहा है इलाज:

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि सिविक में सवार दो बाकि यात्रियों – सैवलन के जुनैद (21) और राओब गंज के रिहान (21) का एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती है और वहां उनका इलाज चल रहा है।

कई धाराओं के तहत दर्ज किया मामला:

शुरुआती जांच के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि ऐसा मालूम होता है कि सिविक ने अपना कंट्रोल खो दिया और इकोस्पोर्ट को टक्कर मार दी। एक अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: गाजियाबाद और नोएडा के इन इलाकों में पानी की सप्लाई ठप, जलकल अधिकारियों ने दी जानकारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button