दिल्लीसाउथ दिल्ली

दिल्ली में स्थित इजराइल दूतसवास के पास मिली लावारिस कार।

दिल्ली में स्थित इजराइल दूतसवास के पास मिली लावारिस कार देश की सभी सुरक्षा एजेंसी हुई सतर्क। सुचना मिलते ही मौकाए वारदात पे पहुंचे अधिकारी

दिल्ली में स्थित इजराइल दूतसवास के पास एक लावारिस कार मिली। कार मिलते ही सुरक्षा एजेंसी को दी गई सूचना। सूचना मिलते ही बम विरोधक दस्ते की टीम के साथ सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पे पहुंचे। कार की जांच की गयी, हालांकि किसी भी प्रकार का कोई संदिग्ध वास्तु नहीं मिली।

सूचना मिलते ही नई दिल्ली जिले के साथ साथ कई यूनिट के वरिष्ठ अधिकारी मौके पे पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साथ बम विरोधक की टीम भी मौकए वारदात पे हुई शामिल। बम निरोधक टीम ने की घंटो तक कार की जांच। जांच ख़तम होने के बाद एक अधिकारी ने बताया की किसी भी प्रकार की कोई विस्फोटक या संदिग्ध चीज़ नहीं मिली।

सूत्रों के अनुसार पता चला की कार के मालिक का कोई पता नहीं लग पा रहा है। साथ ही, पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मचरिओ ने 100 नंबर पर कण्ट्रोल रूम को इस कार के बारे में सूचित किया। सुचना मिलते ही मौकाए वारदात पे नई दिल्ली जिले समेत कई यूनिट के वरिष्ठ अधिकारी मौके पे पहुंचे।

मंगल वार देर रात तक कार का कोई वारिस नहीं पता लग पाया। तभी खुफिया विभाग की टीम भी तुगलक रोड थाने पहुंच गई थी। खबर मिलते ही इलाके के आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चैक किया गया। और साथ ये जानने की कोशिश की गयी की आखिर इस कार को यहाँ कौन लेकर आया।

कार की जांच के बाद पता चल पाया है की कार का रजिस्ट्रेशन नंबर एचपी- 56 8504 है। साथ ही कार सिल्वर रंग की है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से पता लगा है कि कार गांव व पोस्ट हालेर, जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के निवासी सुमना पुत्री मनोज कुमार की है।

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button