अपराधदिल्ली

लड़कियां पैदा होने से नाखुश बाप ने लिया यह कदम, मिट्टी में दफ्न नवजात

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक पिता ने अपनी दो नन्ही बच्चियों की अपने हाथों से

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक पिता ने अपनी दो नन्ही बच्चियों की अपने हाथों से उनकी हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले पिता ने दो नवजात जुड़वा बच्चियों को मारा और फिर उन्हें दफना दिया. इस हादसे में परिवार को भी आरोपी माना जा रहा है. ऐसा बताया गया है कि वह दो लड़कियों के जन्म से बिलकुल भी खुश नहीं थे, इसी कारन से उन्होंने यह अपराध किया.

इस हादसे की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की कार्रवाई की तथा न्यायिक आदेश पर शिशुओं के शवों को बाहर निकलवाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में ले भेजा है. पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चल पायेगा.

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली पुलिस ने बाद में FIR दर्ज की और बच्ची के दादा को भी गिरफ्तार किया गया लिया है. हालांकि, पति वहां से फरार है. एफआईआर के अनुसार, पूजा सोलंकी नाम की एक महिला ने जुड़वां लड़कियों को पैदा किया था. 1 जून को पूजा को उसके बच्चों के साथ अस्पताल से घर भेज दिया गया। वह रोहतक में अपने मायके जाने के लिए बोल रही थी, पर उसके पति नीरज सोलंकी ने बच्चों को अपनी कार में बिठा लिया और उसे दूसरी कार में आने को बोला. पर बीच रास्ते में ही नीरज ने अपना रास्ता बदल दिया.

Related Articles

Back to top button