अपराधदिल्लीदिल्ली एनसीआरवेस्ट दिल्ली

6 गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो छह गर्लफ्रेंड रखता था और गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए ठगी करने लगा।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो छह गर्लफ्रेंड रखता था। वह सभी गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए ठगी करने लगा। वह छोटे नोट देने के बहाने 100 से ज्यादा दुकानदारों के साथ ठगी करता था।

आरोपी मोहित10 से 20 हजार रुपये की ठगी करता था और मालिक बनकर पार्किंग से कार चुराता था और चोरी की कार से ठगी करने के लिए जाता था। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बिजनौर, यूपी निवासी मोहित चावला (27) के रूप में हुई है।

राजौरी गार्डन इलाके से पांच अप्रैल, 2022 को कार चोरी हुई थी। कार मालिक को लगातार ओवर स्पीड के चालान होने के मैसेज मोबाइल पर आ रहे थे। जांच में पता चला कि चोरी की कार को असली नंबर प्लेट से दिल्ली-एनसीआर में घूमाया जा रहा है।

आरोपी को पकड़ने के लिए अपराध शाखा में तैनात एसीपी अरविंद कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर अरुण सिंधू व इंस्पेक्टर केके शर्मा की टीम को लगाया गया और कार की आखरी लोकेशन जीआईपी मॉल, नोएडा, यूपी आ रही थी। जगह-जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई।

जांच के बाद इंस्पेक्टर अरुण सिंधू की टीम ने सेक्टर-63, नोएडा यूपी से आरोपी मोहित चावला को 16 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया। मूलरूप से नाजिबाबाद बिजनौर, यूपी निवासी मोहित वर्ष 2020 में नौकरी करने के लिए दिल्ली आया था। जल्द ही पैसे कमाने के लिए ये वाहन चोरी करने लगा।

आरोपी वाहन चुराने के मामले में कई बार गिरफ्तार हो चुका है। ये जनवरी, 2022 में जेल से बाहर आया था। इसने राजौरी गार्डन इलाके से कार चुराई और छोटे दुकानदारों को ठगना शुरू कर दिया था। आरोपी दुकानदारों के पास जाता था और उनसे कहता था कि उसके पास 10 और 20 के नोट हैं। दुकानदार खुले लेने के चक्कर में उसे पैसे दे देते थे। आरोपी पैसे लेकर गायब हो जाता था।

कई बार वह दुकानदार से कहता था कि खुले नोट उसके घर में रखे हैं। वह दुकानदार के किसी आदमी को उनकी कार से लेकर जाता था और बीच में नकदी लेकर फरार हो जाता था। आरोपी के खिलाफ पहले से पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: CBI ने दिल्ली-एनसीआर समेत 21 ठिकानों पर मारा छापा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button