दिल्ली

Vikaspuri News: विकासपुरी पुलिस टीम ने कुख्यात स्नैचर को किया गिरफ्तार

थाना विकासपुरी पुलिस की मेहनती टीम ने एक सक्रिय स्नैचर हेमन्त उर्फ हन्नी पुत्र जुगल किशोर निवासी 618, प्रथम तल अवंतिका रोहिणी

थाना विकासपुरी पुलिस की मेहनती टीम ने एक सक्रिय स्नैचर हेमन्त उर्फ हन्नी पुत्र जुगल किशोर निवासी 618, प्रथम तल अवंतिका रोहिणी नई दिल्ली उम्र 23 वर्ष को उसके पास से सोने की चेन, एक मोबाइल फोन बरामद कर गिरफ्तार कर सराहनीय कार्य किया है।

08.11.2023 को थाना विकास पुरी में सोने की चेन छीनने का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसकी सोने की चेन चोरी हो गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, SHO विकास पुरी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह की देखरेख और श्री सुरेंद्र कुमार ACP/ACP/तिलक नगर के समग्र मार्गदर्शन में ASI संदीप पुनिया, HC महिपाल, HC संदीप, HC संजीव और Ct परमवीर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। .

जांच के दौरान, टीम ने कड़ी मेहनत की और घटनास्थल की जांच की, साथ ही घटना स्थल और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज का भी विश्लेषण किया। तकनीकी और मैनुअल सर्विलांस की मदद से एक आरोपी हेमंत उर्फ हन्नी की पहचान की गई और उसे एमसीडी क्वार्टर मंगोलपुरी से पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान हेमंत उर्फ हन्नी ने वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में की गई कई स्नैचिंग की वारदातें कबूल कीं। उसकी निशानदेही पर चार सोने की चेन और छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया गया।

बरामद हुआ समान

1. चार सोने की चेन
2. वीवो नाम का एक छीना गया मोबाइल फोन
3. एक वाहन

आरोपी व्यक्ति से पूछताछ:-

हेमन्त उर्फ हन्नी पुत्र जुगल किशोर निवासी 618, प्रथम तल अवंतिका रोहिणी नई दिल्ली उम्र 23 वर्ष ने 08वीं कक्षा तक पढ़ाई की है। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह बुरे तत्वों के संपर्क में आ गया और आपराधिक गतिविधियों में शामिल हो गया। वह नशे का आदी है और इसी चाहत को पूरा करने के लिए अपराध को अंजाम देता है। वह एक हताश अपराधी है और पहले डकैती, स्नैचिंग, आर्म्स एक्ट और चोरी के 40 मामलों में शामिल रहा है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button