दिल्ली

शकूरपुर इलाके में 2 गुटों में हिंसक झड़प, CCTV में कैद गुंडई

राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके से एक घटना सामने आई है जहाँ गुरुवार रात को आठ-दस युवकों ने दूसरे समुदाय से सम्बंधित युवकों पर हमला कर दिया

राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके से एक घटना सामने आई है जहाँ गुरुवार रात को आठ-दस युवकों ने दूसरे समुदाय से सम्बंधित युवकों पर हमला कर दिया जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया और मोके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो-तीन दिन पहले एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों की पिटाई करदी थी और फिर गुरुवार की रात को मुँह पर गमछा लपेट कर लोग आए और रस्ते में आने वालों की पिटाई करदी। इतना ही नहीं एक नाइ की दुकान में भी तोड़फोड़ की गई और इस घटना में 2 लोग घायल भी हुए है.

बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना CCTV कैमरों में कैद हो गई है जानकारी के मुताबिक यह झगड़ा सी-ब्लॉक और डी-ब्लॉक में रहने वाले दो पक्षों के बीच हुआ और रात को 10 बजे के बाद पूरे इलाके में अघोषित कर्फ्यू का माहौल बन गया था. बता दें उषा रंगनानी ने इस मामले को दो युवकों के बिच का विवाद बताते हुए कहा कि शिकायत के आधार पर कारवाही की जा रही है.

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: इन राज्यों में बचा हैं 1-2 दिन का कोयला, जल्द ही गुल हो सकती है बत्ती

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button