ट्रेवलदिल्ली

क्रिसमस पर करें गोवा की सैर, IRCTC लेकर आया बजट में पैकेज

यदि आप इस वर्ष क्रिसमस पर अपने घरवालों और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाना चाहते हैंवालो और दोस्तों के साथ छुट्टियां

यदि आप इस वर्ष क्रिसमस पर अपने घरवालों और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाना चाहते हैंवालो और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं तो

IRCTC Goa Tour Package: अगर आप इस साल क्रिसमस पर अपने घरवालों और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं तो IRCTC का यह पैकेज बहुत खास है. यहां आप अपने दोस्तों, परिवार और कपल अपना ख़ास वक्त यहा पर बीता सकते हैं. इस पैकेज में आपको कई प्रकार की फैसिलिटी दी जाएगी.

पैकेज का नाम- CHRISTMAS SPECIAL GOA CARNIVAL
अवधि- 4 रात और 5 दिन
ट्रैवल मोड- फ्लाइट मोड
डेस्टिनेशन कवर्ड- नार्थ और साउथ गोवा
पैकेज डेट- 24 दिसंबर २०२३

IRCTC के इस टूर पैकेज में सभी ट्रेवलर्स की सुविधा का खास ध्यान रखा जाता है. ट्रेवलर्स को AC गाड़ी द्वारा घुमाने का इंतेज़ाम भी होगा. इस टूर पैकेज में टूरिस्ट को कैंडोलिम बीच, बागा बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच तथा चपोरा किला, ओल्ड गोवा चर्च, वैक्स वर्ल्ड म्यूजियम, श्री मंगेशी मंदिर, मीरामार बीच, मांडोवी नदी जैसी स्पेशल जगहों पर पर्यटन का मौका मिलेगा.

IRCTC के 4 रात और 5 दिन के इस पैकेज में तीन व्यक्तियों के साथ ट्रैवल करने पर एक को 45,640 रुपये देने होंगे. दो आदमियों के साथ रुकने पर एक आदमी को 47,970 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं अकेले गोवा जाने में एक आदमी को 61,940 रुपये का देना होगा.

इस टूर पैकेज के बारे में और ज्यादा सुचना के लिए आप IRCTC की इस साइट www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं. और साथ ही इस लिंक पर क्लिक कर पैकेज को बुक कर सकते हैं.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

 

Related Articles

Back to top button