दिल्ली

दिल्ली के इन इलाकों में इस दिन नहीं आएगा पानी, देखे लिस्ट

दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से जानकारी दी जा रही है कि यूजीआर और बूस्टर पंप की सफाई के चलते कुछ इलाकों में पानी की समस्या रहेगी

दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से जानकारी दी जा रही है कि यूजीआर और बूस्टर पंप की सफाई के चलते कुछ इलाकों में पानी की समस्या रहेगी। बता दें दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों से अपील की है कि वह अपने घरों में पानी स्टोर करके रखे। 

दिल्ली में 27 तारिक तक पानी की सप्लाई बंधित रहेगी। इससे पहले भी पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में लगातार 2 दिन तक पानी की सप्लाई बाधित रही थी। हालाँकि लोगों को राहत देने के लिए दिल्ली जल बोर्ड ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

इन नंबर पर काल करके आप पानी के टैंकर भी मंगवा सकते है। लोगों को असुविधा नहीं हो, इसलिए दिल्ली जल बोर्ड ने इसकी जानकारी प्रभावित इलाके के लोगों को दे दी है। 

दरअसल दिल्ली में यूजीआर और बूस्टर पंप में सफाई का कार्य चल रहा है। ऐसे में जिन इलाकों में सफाई का कराए चलता है उन इलाकों में पानी की सप्लाई रोक दी जाती है।

सप्लाई प्रभावित रहने के दौरान निम्नलिखित नंबर 22727812 व 1800117118 पर फोन करके लोग पानी के टैंकर बुला सकते हैं। इसके लिए किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा।

इन इलाकों में नई होगी पानी की सप्लाई 

  1. डीडी फ्लेटस
  2. कालाजी
  3. पंचशील एंक्लेव
  4. सत्यसत्य निकेतन एरिया
  5. नेहरू अपार्टमेंट
  6. विनय मार्ग
  7. अकबर रोड
  8. सरोजनी नगर

Tax Partner

ये भी पढ़े: Omicron Symptoms: जानें Corona के नए वैरिएंट के लक्षण, स्किन पर पड़ता है गहरा असर

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button