दिल्ली

Weekend Curfew Delhi: वीकेंड कर्फ्यू प्रस्ताव को मिली केजरीवाल की मंजूरी

Weekend Curfew Delhi: केजरीवाल की मंजूरी के बाद प्रस्ताव अब उपराज्यपाल अनिल बेजेल को भेज दिया गया है और उनकी मंजूरी का इंतज़ार है।

Weekend Curfew Delhi: DDMA (आपदा प्रबंधन प्राधिकरण) ने इसी हफ्ते वीकेंड कर्फ्यू को हटाए जाने की आशंका जताई थी। इस प्रस्ताव को CM केजरीवाल की मंजूरी मिल गयी है।

दरअसल ,पिछले महीने से जिस तरह से राजधानी में कोरोना के लगातार नए केसेस सामने आ रहे थे। उसे देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने वीकेंड कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया था।

जो शुक्रवार रात 10 बजे से शुरू होकर सोमवार सुबह 5 बजे तक राजधानी में लगाया जाता है। इसकी वजह से राजधानी में दुकानों पर भी ऑड-ईवन सिस्टम लागू किया गया था। जिसका दुकानदार विरोध कर रहे थे।

लेकिन कोरोना के मामले घटने पर दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू (weekend curfew delhi) हटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इसके साथ-साथ बाजारों में दुकान खोलने के लिए लागू ऑड-ईवन सिस्टम को भी बंद किया जाएगा।

साथ ही प्राइवेट दफ्तर भी 50 फीसदी स्टाफ के साथ फिर खुल सकेंगे। केजरीवाल की मंजूरी के बाद प्रस्ताव अब उपराज्यपाल अनिल बेजेल को भेज दिया गया है और उनकी मंजूरी का इंतज़ार है।

Insta loan services

ये भी पढ़े: Delhi Riots: पूर्वी दिल्ली दंगे के एक आरोपी को मिली सज़ा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button