अपराधदिल्ली

साइड नहीं मिली तो कार सवार ने ऑटो चालक की कर दी हत्या, बच्चे हुए अनाथ

देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद हैरानकर देने वाला मामला सामने आया है. एक कार सवार युवक ने ऑटो ड्राइवर की केवल इसलिए हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद हैरानकर देने वाला मामला सामने आया है. एक कार सवार युवक ने ऑटो ड्राइवर की केवल इसलिए हत्या कि क्यूंकि उसने कार को आगे जाने के लिए साइड नहीं दिया. बता दें, यह मामला भलस्वा डेरी का है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. लेकिन, ऑटो ड्राइवर के पूरे घरवालों के पास अब रोने के सिवा कुछ भी नहीं बचा.

हत्या के बाद आरोपी हो गया फरार

35 साल के ऑटो चालक नवाब सिंह के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. मुकुंदपुर डी ब्लॉक में वह अपनी ऑटो खड़ी कर रहे थे. इसी वक्त एक कार सवार वहां गया और उसको साइड न देने को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हुआ. इस झगड़े में ही कार चालक ने अपनी गाड़ी से एक लोहे की रॉड निकाली और ऑटो चालक के सिर पर काफी वार किये. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

जल्द बाज़ी में पुलिस को प्राप्त हुई सुचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने घायल की हालत में नवाब सिंह को पास के अस्पताल लेकर गयी. लेकिन तब तक डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया था. 35 साल के नवाब के तीन बच्चे और पत्नी सभी बेसहारा हो गए. उनके घर में कमाने वाले व्ही थे, जो अब इस दुनिया में नहीं है. पूरे घर का रो-रो कर बुरा हाल है. .

 

Related Articles

Back to top button