अपराधदिल्ली

कंधे से टकराया कंधा तो युवक की करदी धुनाई

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है दिल्ली के मंडावली इलाके में महेज कंधा टकराने से नाराज दो युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से पीट दिया

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है दिल्ली के मंडावली इलाके में महेज कंधा टकराने से नाराज दो युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से पीट दिया और पीड़ित का दोस्त उसे बचने के लिए आगे आया तो आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा।

जानकारी के मुताबिक वहा लोगों की भीड़ जुटने लगी तो आरोपितों ने तोबड़तोड़ गोलियां चला दीं जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई और गोलियां बरसाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

पीड़ित व्यक्ति को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मामले की जाँच करना शुरू कर दी है आपको बता दें कि मुश्ताक पीओपी का काम करते है और वह नॉएडा से अपना काम ख़तम कर घर लौट रहे थे।

जिसके बाद गणेश नगर कांप्लेक्स स्थित हनुमान चौक के पास रूक कर वह अंडे खाने लगे। कुछ दूरी पर दो युवक खड़े थे, पीड़ित से एक युवक का कंधा टकरा गया और आरोपियों ने पीड़ित को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: दिल्ली में बना नया कोरिडोर, अब दिल्ली से गुड़गांव जाना होगा बेहद आसान

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button