दिल्लीदिल्ली एनसीआर

क्यों की Kejriwal ने लोगों से मदद की अपील? जारी किया ये WhatsApp नंबर

अरविंद केजरीवाल ने WhatsApp नंबर- 7277972779 जारी किया है और लोगों से अपील की है कि जो लोग योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठाना चाहते हैं

दिल्ली के CM आज लोगों से एक विनती कि गयी है जहां उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने WhatsApp नंबर- 7277972779 जारी किया है और लोगों से अपील की है कि जो लोग योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठाना चाहते हैं वो इस नंबर पर उनसे संपर्क करके सहयोग करे।

साथ ही अरविंद केजरीवाल बोले कि जो भी लोग योगा टीचर की सैलरी देने के लिए इच्छुक होंगे, उनको महीने के आखिर में योगा टीचर के बारे में जानकारी दी जाएगी। इन सब का कारण है योग क्लास का बंद होना जो केजरीवाल द्वारा नहीं करवाना छह रहे है इसीलिए सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में योगा क्लासेस नहीं रुकेंगी और फ्री में लोगों को योगा सिखाया जाता रहेगा।

इसके लिए हुई अपील

हालाँकि, केजरीवाल ने बताया कि बीजेपी सोचती थी कि पैसे न देंगे तो दिल्ली में चल रहीं योगा क्लासेस बंद हो जाएंगी। लेकिन CM केजरीवाल ऐसा बिलकुल नहीं होने देंगे क्योकि उनका मानना है कि बहुत से लोगों के फोन आए जो इसका खर्च वहन करने के लिए तैयार हैं जिसके चलते योगा टीचर को महज 15 हजार रुपये सैलरी के तौर पर दिए जाते हैं और जो भी चाहे 1 या 2 योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठा सकता है।

ये है WhatsApp नंबर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि जो लोग योगा टीचर के वेतन का खर्च उठाना चाहते हैं वो इस 7277972779 पर WhatsApp मैसेज कर सकते हैं और ऐसे लोगों को महीने के अंत में योगा टीचर के बारे में जानकारी दे दी जाएगी।

Accherishtey ये भी पढ़े: मारुती ने निकाली अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार, 5 लाख से भी कम कीमत में उपलब्ध 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button