दिल्लीवेस्ट दिल्ली

दिल्ली के विकास की राह में क्यों रोढ़ा बना यह कूड़ा घर?

दिल्ली के बिंदापुर इलाके के DDA पॉकिट-3 में मौजूद कूड़ा घर को लोग हटाने की मांग कर रहे हैं। ऐसा कुछ नही कहा गया था कि उस इलाके में कूड़ा घर बनेगा

दिल्ली के बिंदापुर इलाके के DDA पॉकिट-3 में मौजूद कूड़ा घर को लोग हटाने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब DDA मास्टर प्लान बनाया गया था, तब ऐसा कुछ नही कहा गया था कि उस इलाके में कूड़ा घर बनेगा।

लेकिन फिर भी 2 साल पहले कूड़ा घर बनवा दिया गया। उस इलाके में मौजूद लोगो का कहना है कि उस कूड़े घर की जगह वहा एक पिट होना चाहिए था। जो की बारिश के मौसम में सहायक रहता।

उस इलाके में बहुत जल भराव की स्थीती बन जाती हैं। जिसे लोगों के घरों तक में पानी चले जाता हैं। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि वह कूड़ा घर अनधिकृत हैं। जिसकी वजह से उस इलाके का विकास बिलकुल रूक गया हैं।

उनकी सरकार से यही एक मांग है कि उस कूड़े घर को जल्द से जल्द हटाया जाए। वहां एक मंदिर भी है और उसको लेकर लोगों का कहना है कि मदिंर में पूजा करने आते है और सामने कूड़ा घर देख उन्हें अच्छा नही लगता।

Tez Tarrar App

अगर कूड़ा घर के सामने कि बात करे तो वहां कही दुकाने है, जिनके दुकानदारों का कहना है कि इस कूड़े घर के चलते उन्हें गंदगी मे रहना पड़ता है और उस वजाह से घ्राहक भी कम आते हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली में एम्स के डॉक्टर ने महिला सहयोगी को घर बुलाकर किया रेप

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button