अपराधदिल्ली

पत्नी ने खाना बनाने से किया इंकार, तो पति ने दी खौफनाक मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंसानियत को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पर पत्नी के खाना बनाने से मना करने पर पति ने

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंसानियत को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पर पत्नी के खाना बनाने से मना करने पर पति ने उसे मौत के घाट पहुंचा दिया. दक्षिण दिल्ली में एक शख्स ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की बुरी तरह से चाकू मारकर हत्या कर दी. महिला का कसूर केवल ये था कि उसने पति के लिए खाना बनाने से इनकार कर दिया था और उसे बताए बिना काम पर चली गई.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान नेब सराय क्षेत्र के हरिजन बस्ती निवासी रेणु के रूप में हुई, जो एक घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी. पुलिस को जैसी ही इस वारदात की सूचना मिली, वैसे ही पुलिस मोके पर पहुंची. पुलिस ने देखा की महिला घायल पड़ी हुई है, उसी वक्त महिला को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, झा पर उसे मृतक घोषित कर दिया गया.

आपको बता दें कि, पहले उन दोनों का घर के पास झगड़ा हुआ, फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही वह फरार है. महरौली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Hair Crown

ये भी पढ़े: दिल्ली के इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button