अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

दिल्ली के मंडावली इलाके में दहेज के लिए ससुराल वालों ने महिला को जलाया

पुलिस और क्षेत्रीय एसडीएम को दिए बयान में महिला ने अपने पति और ससुर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता का

राजधानी दिल्ली के मंडावली इलाके में दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक महिला को जला दिया। 60 फीसदी झुलसी हुई हालत में महिला को जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस और क्षेत्रीय एसडीएम को दिए बयान में पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने पीड़िता का बयान ले लिया है और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है। फिलहाल वारदात के बाद पति और ससुर फरार हैं। पुलिस के अनुसार पीड़ित बरखा परिवार के साथ गली नंबर-1, सरपंच का बाड़ा, मंडावली इलाके में रहती है।

महिला के परिवार में पति विनोद कुमार और दो बच्चे हैं। करीब 11 साल पहले बरखा की विनोद से शादी हुई थी। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित बरखा ने बताया है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था। बयान के मुताबिक़, शुक्रवार को पति विनोद और ससुर ने बरखा से पांच लाख रुपये लाने के लिए कहा।

उनका कहना था कि वह अपने घर जाए और अपने पिता से पांच लाख रुपये लेकर आए। बरखा के मना करने पर आरोपियों ने उसके साथ गला-गलौज शुरू कर दी। इस बीच उसके पति ने उसके ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जला दिया। शोर-शराबा हुआ तो मौके पर पड़ोसी वहां आ गए। बरखा के परिजनों को खबर दी गई। बाद में पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।

Vishalgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली के संगम विहार इलाके में राजमिस्त्री की संदिग्ध हालात में मौत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button