अपराधदिल्ली

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में कर्मचारियों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

30 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है, जिसमे से बिजली विभाग के कर्मचारियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है

दिल्ली में आये दिन दुष्कर्म की घटनाये सामने आती है जहां नाबालिक बच्चियों से लेकर बड़ी महिलाओ तक के साथ रेप किया जाता है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के रेलवे स्टेशन से सामने आयी है जहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

बता दें कि दिल्ली में अपराध का दर बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है जहां आये दिन रेप की घटनाये सामने आती है। ऐसी ही शर्मसार खबर दिल्ली के रेलवे स्टेशन से सामने आयी है जहां 30 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। जिसमे से बिजली विभाग के कर्मचारियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। जिन्होंने बड़े ही शातिर तरीके से महिला को बेहला फुसला कर अपने काम को अंजाम दिया है।

रिपोर्ट्स द्वारा बताया गया है कि महिला फरीदाबाद की रहने वाली है और वह अपने पति से एक साल से अलग रह रही है और करीब दो साल पहले महिला अपने कॉमन दोस्त के जरिए एक लड़के से मिली। उनकी जान पहचान बड़ी और लड़के ने बताया कि वह रेलवे में काम करता है। यही लालच देकर लड़के ने महिला की नौकरी लगवा देने का वादा किया और उसको बेहला फुसलाकर बुलाया।

इसके बहकावे में आकर महिला रात करीब 10:30 बजे मेट्रो से कीर्ति नगर आई जहां से आरोपी उसे लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर आ गया। इसके बाद उसने महिला को वहा के बिजली डिपार्टमेंट के कमरे में बिठा दिया और फिर एक युवक और उसका एक दोस्त कमरे में आए और दरवाजा अंदर से बंद कर महिला के साथ दरिंदगी की। वहीं उसके दो साथी दरवाजे के बाहर पहरेदारी करते रहे।

यह खबर पता लगते ही पुलिस ने तुरंत संज्ञान देते हुए आईपीसी की धारा 376D/342 के तहत मामला दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Madhavgarh Farms
ये भी पढ़े: दिल्ली से राजस्थान, गुजरात जाना हुआ आसान, तैयार हुआ नया 600 Km वाला एक्सप्रेसवे

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button