दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

महिला ने बेटियों के साथ ट्रेन के सामने लगाई छलांग, घर पर मिला सुसाइड नोट

मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास एक महिला ने अपनी दो बच्चियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना बृहस्पतिवार सुबह की है

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास एक महिला ने अपनी दो बच्चियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना बृहस्पतिवार सुबह के समय की है। घर से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक़ आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है।

फिलहाल सराय रोहिल्ला रेलवे थाना पुलिस ने मृतक महिला दीपा के पिता शिव कुमार अग्रवाल की शिकायत पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक महिला और दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक़, प्लाईवुड व्यापारी अंतरिक्ष जैन की दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में दुकान है।

वह परिवार सहित दिल्ली के रोहिणी सेक्टर एक में रहते हैं। परिवार में पत्नी दीपा जैन के अलावा छह साल और चार साल की दो बच्चियां थी। उनकी शादी साल 2015 में हुई थी। महिला ने अपनी दोनों बच्चियों के साथ नई दिल्ली से हिसार की और जाने वाली ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की। करीब रात नौ बजे के आसपास मृतक महिला और बच्चियों की शिनाख्त हुई।

मृतक महिला के पिता राजस्थान के जयपुर स्थित मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के पास रहते हैं। महिला के पिता शिव कुमार अग्रवाल का कहना है कि अंतरिक्ष उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस पूरे घटनाक्रम में बोहोत सवाल खड़े हो रहे हैं।

महिला के पति ने बृहस्पतिवार दोपहर करीब 1:36 पर दिल्ली पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि उनकी पत्नी सुबह के करीब साढ़े सात बजे के आस पास दोनों बच्चियों के साथ घर से आत्महत्या के लिए निकल गयी है। इसके बाद करीब 1:50 पर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर तुरंत 112 पर पीसीआर काल करने को कहा। अब बड़ा सवाल यह है कि जब पत्नी सुबह घर से आत्महत्या करने के लिए चली गयी थी तब अंतरिक्ष क्या कर रहे थे?

Hair Crown

यह भी पढ़े: दरिंदगी का शिकार हुए नाबालिग की मौत, प्राइवेट पार्ट में डाली थी लोहे की रॉड

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button