ईस्ट दिल्लीदिल्ली

‘यमराज’ बनकर आया बेजुबान, कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटा ऑटो, चालक की मौत

मृतक की शिनाख्त 60 वर्ष के मुन्ना के रूप में हुई है और पुलिस ने उसका ऑटो कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक सवारी ऑटो पलट गया। इस हादसे में ऑटो चालक ऑटो के नीचे दबकर बुरी तरह से जख्मी हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सुचना दी। बाद में एंबुलेंस की मदद से ऑटो चालक को नजदीकी हेड गेवार हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक की शिनाख्त 60 वर्ष के मुन्ना के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक का ऑटो कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हादसे की वजह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, मृतक मुन्ना अपने परिवार के साथ सिकंदरपुर, गाजियाबाद में रहते थे। और मुन्ना राजधानी दिल्ली के एरिया में ऑटो चलाते थे।

मुना के पास दिल्ली नंबर का ऑटो था। शुक्रवार रात को वह दिल्ली के आनंद विहार इलाके के सविता विहार से गुजर रहे थे। इस दौरान डीटीसी बस स्टैंड के सामने से गुजरते हुए अचानक से एक आवारा कुत्ता मुन्ना के ऑटो के सामने आ गया।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में अचानक मुना के ऑटो का संतुलन बिगड़ा और वह पलट गया। इस हादसे में मुन्ना का सिर अपने ऑटो के अगले हिस्से में दब गया और प्रत्यक्षदर्शी सुधीर कुमार ने मौके से ही पुलिस को इसकी सुचना दी। इसके बाद मुन्ना को हॉस्पिटल ले जाया गया। सुधीर ने बताया कि अचानक से डिवाइडर से कुत्ता कूदकर मुना के ऑटो के सामने आ गया। मुन्ना के ऑटो एक ओर मोड़ने से ऑटो का संतुलन बिगड़ गया। पुलिस सुधीर का बयान लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: देश में लॉन्च हुई इस चाइनीज कंपनी की कार ने कर दिया धमाल, खूब खरीद रहे लोग

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button