ईस्ट दिल्लीट्रेंडिंगदिल्ली

यमुना का Water Level हुआ खतरे के निशान से ऊपर, बन रहा है करीबी इलाको में बाढ़ का खतरा

यमुनानगर के हथिनीकुंड बैराज से 2 दिन से पानी छोड़ा जा रहा है. लाखों क्यूसेक पानी दिल्ली की ओर आ रहा है. यमुना के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए लोहे का पुल बंद कर दिया गया.

यमुनानगर के हथिनीकुंड बैराज से 2 दिन से पानी छोड़ा जा रहा है. लाखों क्यूसेक पानी दिल्ली की ओर आ रहा है. यमुना के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए लोहे का पुल बंद कर दिया गया. फिलहाल दिल्ली में यमुना का जलस्तर 205.17 मीटर पर है. जो वार्निंग लेवल (204.50 मीटर) को पार कर चुका. 

हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से लगातार पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली में यमुना नदी एक बार फिर उफान पर है. यमुना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. ITO पर पर यमुना का बहाव काफी ज्यादा तेज है.

Tax Partner

यहां यमुना का जल स्तर खतरे के निशान से काफी उपर पहुंच गया है. अगले कुछ घंटे जल स्तर इसी तरह बढ़ता रहा तो DND के आस-पास नोएडा के निचले इलाके और ओखला के कुछ इलाके भर  सकते  है.

 

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button