अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

युवक ने अपनी पूर्व पत्नी के चेहरे पर उस्तरे से किया हमला, आरोपी फरार

शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के बीच अनबन होती थी अदीबा के पिता शाकिर का कहना है की अल्ताफ कोई काम-धंधा नहीं करता था और उसे नशा करने...

राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार रात के समय एक युवक ने अपनी पूर्व पत्नी के चेहरे पर उस्तरे से वार कर दिया। हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

गंभीर हालत में पीड़िता 20 वर्ष की अदीबा को जग प्रवेश चंद हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से महिला को एलएनजेपी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता का बयान लेने के बाद आरोपी अल्ताफ की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार अदीबा अपने परिवार के साथ दिल्ली के जनता कॉलोनी वेलकम इलाके में रहती है। पीड़ित के परिवार में पिता मोहम्मद शाकिर, मां व चार बहन-भाई हैं। साल 2020 में पीड़ित अदीबा की जनता कॉलोनी में ही रहने वाले अल्ताफ नाम के युवक से शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद पति और पत्नी के बीच में अनबन होने लग गयी थी।

अदीबा के पिता शाकिर का कहना है कि अल्ताफ कोई काम-धंधा नहीं करता था और उसे नशा करने की लत थी। सात महीने पहले आरोपी ने पीड़ित अदीबा को तलाक दे दिया था। आरोप यह है कि मंगलवार को बात करने के बहाने आरोपी अल्ताफ ने पीड़ित अदीबा को उसके घर के बाहर बुलाया।

जैसे ही अदीबा वहां पहुंची तो अल्ताफ ने उसके चेहरे पर उस्तरे से हमला कर दिया हमला करते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: पांच हजार वाहन चोरी कर आतंक मचाने वाला सुपर चोर गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button