अपराधदिल्ली

युवक ने बेहरमी से की पत्नी की हत्या, थाने में जाकर कबूला जुर्म

Delhi Murder Case: फरीदाबाद में स्थित MNV पाली रोड पर एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में फेंका

एक शख्स ने फरीदाबाद में स्थित MNV पाली रोड पर अपनी पत्नी का क़त्ल कर उसकी बॉडी को झाड़ियों में फेंक दिया, हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी ने खुद दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने में जाकर अपना जुर्म कबूला और कहा कि ‘मैंने अपनी पत्नी की पाली रोड पर हत्या कर दी है।’ 

मामले की जानकारी मिलते ही कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन ने अनखीर चौकी को वारदात की सूचना टेलीफ़ोन के माध्यम से दी, जब पुलिस बताई गई जगह पर पहुंची तो उन्हें वहां एक शव मिला।

जानकारी के मुताबिक, मौके पर मिली बॉडी को कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया , हालांकि लड़की के पिता की शिकायत करने पर सूरजकुंड थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है  और आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Radhey Krishna Auto

सूत्रों के अनुसार, आरोपी का नाम जेतपुर है जो निजामुद्दीन का निवासी हैं, जेतपुर ने अपनी पत्नी रविया की हत्या 26 अगस्त शाम को चाकू मार के कर दी। 

ये भी पढ़े: Aaj Ka Hindu Panchang: जानें घातक रोगों से मुक्ति पाने के उपाय

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button