दिल्ली

दिल्ली में युवक की बेहरमी से पत्थर मार-मार कर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

शुक्रवार को आदर्श नगर इलाके में एक युवक की चाकू से गला रेत कर और पत्थर से हत्या कर दी गयी है, जिसकी वजह पैसे की लेन-देन बताई जा रही है

दिल्ली में आये दिन अपराध कि घटनाये सामने आती है। इसी के चलते एक खबर आदर्श नगर इलाके से सामने आयी है जहां शुक्रवार को एक युवक कि चाकू और पत्थर से हत्या कर दी है। जिसकी पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी है।

बता दें कि कल यानि शुक्रवार को दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक युवक जिसका नाम नरेंद्र है उसको चाकू से गला रेत कर और पत्थर से हत्या कर दी गयी है। जिसकी वजह पैसे की लेन-देन बताई जा रही है जहां एक बदमाश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस काम को अंजाम दिया है। यह सारी घटना कैमरा में कैद हुई है और उसके बाद पुलिस ने फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार एक आरोपी की तलाश कर रही है।

adarsh nagar

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसकी मृत्यु हुई है उस पर भी अपराधिक मामले दर्ज थे और वह भी आदर्श नगर थाने का घोषित बदमाश था। मृतक की शिनाख्त नरेंद्र उर्फ बंटी के रूप में हुई है। यह आजादपुर गांव में अपनी दिव्यांग मां के साथ रहता था। उसकी एक बहन की शादी हो चुकी है। वह ढोल बजाने का काम करता था।

बता दें कि नरेंद्र अपने घर के पास सब्ज़ी लेने जा रहा था और उसी बीच में उसको दोनों हत्यारे मिल गए जिनमे से एक कि पहचान राहुल की गयी है और इसके बाद वह नरेंद्र से हाथापाई करने लग गए और उसको एक घर के दरवाजे के पास गिरा दिया और उसपर चाक़ू से अनगिनत हमला कर दिया। उसके बाद हमलावरों ने उसपर पत्थर से तब तक हमला करते रहें जब तक वह अचेत नहीं हो गया।

Aadhya technology
यह भी पढ़े: अब कोई भी गाड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा नहीं रोकी जाएगी, जारी हुए नए आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button