अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी फरार

राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में युवक की चाकू घोंपकर हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है

रजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में सोमवार शाम के समय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त राहुल यादव के रूप में हुई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। राहुल को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां युवक राहुल को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के समय राहुल अपने दोस्त के साथ घर लौट रहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। पुलिस मृतक राहुल के दोस्त विशाल से पूछताछ कर आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही है। दो अज्ञात युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार, राहुल परिवार के साथ झड़ौदा इलाके में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। राहुल एक निजी कंपनी में नौकरी करता था।

सोमवार को राहुल अपने दोस्त विशाल के साथ किसी काम से किंग्सवे कैंप गया था। शाम के वक्त दोनों पैदल वापस लौट रहे थे। इस बीच जैसे ही दोनों नाला रोड, वजीराबाद के पास पहुंचे तो अचानक से दो युवकों ने राहुल को रोक लिया और एक युवक ने चाकू निकालकर राहुल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। विशाल ने राहुल को बचाने की बहुत कोशिश की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। राहुल की हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: 15 महीने के बच्चे के लिए बाघ से भिड़ी महिला, जबड़े से खींच लाई बेटा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button