अपराधदिल्ली

मेहरौली में घर के अंदर मिली युवक की लाश, CGO कांप्लेक्स में करता था काम

महरौली में सोमवार को एक युवक को जान से मारकर उसकी हत्या कर दी गई। युवक के साथ दो और लोग महरौली स्थित राधा कृष्णा अपार्टमेंट के वार्ड संख्या

महरौली में सोमवार को एक युवक को जान से मारकर उसकी हत्या कर दी गई। युवक के साथ दो और लोग महरौली स्थित राधा कृष्णा अपार्टमेंट के वार्ड संख्या तीन में रहते थे। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मूलचंद गिरी के रूप में हुई है। वह सीजीओ कांप्लेक्स स्थित सीएनजी पंप में कार्य किया करते थे।

ललित पर हत्या का शक:

मूलचंद के साथ रह रहे साथियों की पहचान पिंटू और ललित के रूप में हुई है। पिंटू संविदा पर कार्य करने वाले बस ड्राइवर हैं और ललित बेरोजगार हैं। सूत्रों के अनुसार, पुलिस को ललित पर हत्या का शक जा रहा है। महरौली थाने में इस पुरे मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस को इस पुरे मामले में पीसीआर काल मिली।

पिंटू ने काल पर पुलिस को बताया कि जब वह शाम 05.45 बजे कमरे पर गया तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। गेट खोलकर जब वह अंदर गए तो देखा कमरे में मूलचंद का शव पड़ा था। उसके सिर में गहरी चोट थी। यह सब देखते ही उसने तुरंत सूचना पुलिस को दी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button