ट्रेंडिंगदिल्लीशिक्षा

फीस जमा न करने पर GD Goenka स्कूल ने बच्चों को कमरे में किया बंद

दिल्ली सरकार आए दिन लाख प्रयास करती रहती है। लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों की मनमानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

दिल्ली सरकार आए दिन लाख प्रयास करती रहती है। लेकिन इसके बाद भी दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों की मनमानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

आपकों बता दे कि रोहिणी सेक्टर 9 स्थित जीडी गोयनका स्कूल (GD Goenka School) में पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर फीस ना भरने पर छोटे बच्चों को एक कमरे में 3 घंटे तक बंद रखने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, अभिभावकों का आरोप है कि छात्रों को कमरे में बंद करने के दौरान प्रताड़ित किया गया था। गौरतलब है कि स्कूल वालों ने छात्रों को वाश रूम जाने और पानी पीने तक की इजाज़त नही दी। 

जिसके चलते उन बच्चों के अभिभावकों ने पुलिस को कॉल किया। वहीं उनका ये आरोप है कि स्कूल किसी नेता की पत्नी चलाती है। जिसके कारण स्कूल के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

परिजनों का कहना है कि स्कूल की मनमानी के खिलाफ कोर्ट में तक में याचिका दायर की गई है। इसी याचिका के चलते स्कूल इस तरह छात्रों से नाराज है और उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहा है।

फिलहाल, स्कूल प्रशासन ने इस मामले पर गार्ड के माध्यम से बात करने को भी मना कर दिया है। ऐसें में दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि स्कूल प्रशासन पर पुलिस सख्त कानूनी कार्रवाई करेगा। साथ ही जब तक स्कूल पर कोई कार्रवाई नहीं होती, वो लोग डटे रहेंगे।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: अब दिल्ली से नोएडा जाना होगा और भी आसान, नया रूट बना रही है मेट्रो

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button