दिल्लीशिक्षा

कोविड के बढ़ते मामलें देख दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए जारी की नई SOP

दिल्ली सरकार ने एडवाइजरी जारी कर राजधानी के सभी स्कूलों को यह निर्देश दिए है कि अगर कोई छात्र या कर्मचारी कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया जाता है

दिल्ली सरकार ने एडवाइजरी जारी कर राजधानी के सभी स्कूलों को यह निर्देश दिए है कि अगर कोई छात्र या कर्मचारी कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया जाता है।

तो उसके चलते स्कूल के पूरे परिसर या किसी विशिष्ट विंग को अस्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा। आपकों बता दे कि दिल्ली के शिक्षा निदेशालय ने स्कूल के सभी छात्रों और कर्मचारियों को मास्क पहनने और दूरी बनाकर रखने को कहा है।

जानकारी के अनुसार, कोविड के मामलों में वृद्धि देखते हुए, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्होनें शिक्षा विभाग को शुक्रवार यानी आज दिशानिर्देश जारी करने को कहा है।

साथ ही उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इस स्थिति की निगरानी कर रही है। ऐसें में लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना की वापसी, क्या सरकार स्कूल बंद करेगी?

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button