मनोरंजन

आम्रपाली और मोनालिसा करते है इतना चार्ज, जानें सबसे मंहगी भोजपुरी एक्ट्रेस कौन है

भोजपुरी फिल्में और उनमें काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

भोजपुरी फिल्में और उनमें काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग के चलते इनमें से कुछ एक्ट्रेस फिल्मों के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  की फिल्में काफी ज्यादा हिट होती है। ऐसें में अपनी एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस 7 से 9 लाख तक चार्ज करती है। 

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी जगत के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री तक में अपना नाम बना चुकी मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वहीं एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए 5 से 7 तक चार्ज करती है। 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सुदंर माने जाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी एक फिल्म के लिए 5 से 6 लाख तक चार्ज करती है।

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde)

पाखी देगड़े

पाखी हेगड़े भोजपुरी इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। जानकारी के अनुसार, पाखी अपनी एक फिल्म के 2 से 4 लाख चार्ज करती है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी जगत की टॉप हीरोइंस में से एक रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसें में रानी अपनी एक फिल्म के 5 से 8 लाख तक चार्ज करती है।

शुभी शर्मा (Shubhi Sharma)

भोजपुरी फिल्मों कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी शुभी शर्मा किसी भी परिचय की मोहताज नही है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस एक फिल्म के 15 से 18 लाख चार्ज करती है।  

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Rakhi Sawant समेत इन अभिनेत्रियों ने करवाए अपने गर्भ के एग्स फ्रीज

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button