मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा की नाकामी से आमिर का छलका दर्द, आगे की जिंदगी इस देश में बिताएंगे

आमिर की इस फिल्म को बॉयकॉट ट्रेंड के चलते फिल्म कि कामयाब बिलकुल नहीं हो पाई। और इसी के साथ एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्मो के लिए कड़ी मेहनत करते है। हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज़ हुई थी, जो की दर्शको को पसंद नहीं आयी। जैसा आप जानते है कि जब कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो उन्हें एक झटका सा लगता है। शायद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पूरी टीम और मुख्या किरदार आमिर खान भी बेहद महसूस कर रहे हैं। आमिर की इस फिल्म को बॉयकॉट ट्रेंड के चलते फिल्म कि कामयाब बिलकुल नहीं हो पाई। और इसी के साथ एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है।

बता दें, आमिर खान काफी वक्त से ब्रेक ले रहे हैं। वह करीब 2 महीने के लिए अमेरिका जा रहे हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 की बड़ी फिल्म है। यह फिल्म काफी वक्त से सुर्ख़ियों में चल रही थीं। लंबे वक्त के बाद आमिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले है। फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेहद बेताब थे। रक्षाबंधन के खास दिन पर रिलीज हुई इस फिल्म के त्योहार और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों के चलते सिनेमाघरों में काफी संख्या में दर्शकों के आने की आशंका थी, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ।

जाने क्यों ब्रेक लेना चाहते हैं आमिर खान:

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले वीकेंड में लगभग 45.83 करोड़ की कमाई हुई। 180 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म को बेहद भारी नुकसान उठाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान दो महीने के लिए देश छोड़ के अमेरिका जा रहे हैं। कहाजा रहा है कि वह पिछले 3 सालों से अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म में हर प्रकार से शामिल थे। इसलिए वह काम करने से पहले कुछ वक्त कला समय और आराम चाहते हैं।
Insta loan services

यह भी पढ़े: केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी सौगात, DA Hike समेत हो सकते हैं ये 3 ऐलान!

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button