मनोरंजन

आखिर क्यों पहनते है राज कुंद्रा ये मास्क? कुंद्रा ने तोड़ी इस पर चुप्पी

राज कुंद्रा पर पहले एक केस फाइल हुआ था जिसके बाद वे अलग अवतार में मीडिया के सामने लगे जहां उन्होंने मास्क पहना हुआ है

एक बड़े बिजनेसमैन, बॉलीवुड और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। जहां उन्होंने अपने पहने हुए मास्क के पीछे चुप्पी तोड़ दी है। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर ट्रोल को जवाब दिया है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि राज कुंद्रा पर पहले एक केस फाइल हुआ था जिसके बाद वे अलग अवतार में मीडिया के सामने लगे जहां उन्होंने मास्क पहना हुआ है। जिसके बारे में अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है और अपने एक पोस्ट में सच्चाई और इंसाफ की गुहार लगाते भी नजर आ रहे है। ऐसा लग रहा है कि राज ने एक लंबी लड़ाई छेड़ दी है क्योकि बीते दिनों राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी कंटेट प्रोड्यूस करने के आरोप लगे थे।

रिपोर्ट्स द्वारा यही सामने आया है कि ट्रोल के जवाब में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है उसमे जिसमें किसी शख्स को हेलमेट जैसा मास्क पहने देखा जा सकता है। ये बिल्कुल वैसा ही जैसा राज कुंद्रा पहनकर मीडिया से बचते दिखे थे। कुंद्रा ने पोस्ट में लिखा, “मैं कौन सा मास्क पहनता हूं इससे फर्क नहीं पड़ता, मैं हमेशा आपको अपना असली चेहरा ही दिखाउंगा।”

इतना ही नही राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों में इसके द्वारा सफाई पेश की जहां उनका कहना है कि ये पूरा मामला एक विच हंट का हिस्सा है और ट्रोलिंग के नाम पर लोग मीडिया ट्रायल के जरिए उनकी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। साथ ही अपनी इस पोस्ट में भी कुंद्रा ने मीडिया ट्रायल का जिक्र किया है जहां ज्यादा ऐसे हैशटैग #truth #justice #trialbymedia का इस्तेमाल किया है जिससे इंसाफ की ओर इशारा किया जा सके।

Tax Partner
ये भी पढ़े: दिल्ली से शिमला जाना हुआ और भी आसान, आज से शुरू हुई पहली फ्लाइट

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button