मनोरंजन

आखिर क्यों अभी तक शर्मीला टैगोर नहीं मिली अपने छोटे पोते से ?

करीना कपूर ख़ान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों बटोरी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan)अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब करीना और उनकी सास के रिश्ते को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आयी हैं।

करीना ने फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, लेकिन अभी तक करीना की सास शर्मीला टैगोर(Sharmila tagore) ने अपने छोटे पोते से मुलाकात क्यों नहीं की है ? आपको बता दें हाल ही में करीना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि “सास के साथ कैसा बॉन्ड रखती हैं करीना”

karina kapoor

करीना कपूर ख़ान और शर्मीला टैगोर साथ में कम ही नज़र आती हैं, लेकिन दोनों आपस में एक शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके साथ ही शर्मीला को करीना के चैट शो में भी देखा गया था, उस दौरान दोनों काफ़ी सहज दिखाई दिए थे।

वहीं ऐसे में अब बी टाउन में इस बात की हलचल है कि अभी तक सैफ(Saif ) की माँ अपने छोटे पोते से क्यों नहीं मिली हैं? इस सवाल पर अब बेबो ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है

दरअसल, अभी तक शर्मीला अपने छोटे पोते जहांगीर(Jahangir) से नहीं मिली हैं। जहांगीर का जन्म इस साल फरवरी के महीने में हुआ था।

सास को लेकर करीना ने किया बड़ा ख़ुलासा

शर्मीला टैगोर को लेकर जब करीना से सवाल किया गया तो बेबो ने कहा कि “जब भी उनसे उनकी सास को लेकर सवाल किया जाता है तो वो थोड़ी नर्वस हो जाती हैं।

वो एक आइकॉन हैं और ऐसी लेजेंड्री शख्सियत के बारे में मैं क्या कह सकती हूँ, दुनिया उन्हें मेरी सास के तौर पर जानती है। करीना ने आगे कहा कि “मैं बहुत किस्मत वाली हूं, मुझे इस बात का गर्व है कि वो मेरी सास हैं”।

वो एक कमाल की इंसान हैं, उन्होंने इस इंडस्ट्री पर राज किया है। वह बेहद शालीन, प्यारी और ध्यान रखने वाली इंसान हैं। मैं लक्की हूं कि मैं उन्हें काफी करीब से जानती हूं।

karina kapoor

करीना ने कहा कि शर्मिला जी एक ऐसी शख्सियत हैं, जो हमेशा अपने बच्चों और पोते-पोतियों के लिए मौजूद रहती हैं। यही नहीं वो उन्हें भी पूरा वक़्त देती हैं।

वहीं जब करीना से पूछा गया कि शर्मिला अभी तक जहांगीर से क्यों नहीं मिली, तो इसपर करीना ने कहा की “मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज़्ज़त हैं। लेकिन कोरोना महामारी की वज़ह से यह साल जिस तरह गुज़र रहा हैं इस वज़ह से हम एक दूसरे के साथ वक़्त नहीं बिता पाए।

बहरहाल, शर्मीला टैगोर ने भी अपने एक इंटरव्यू में बहु करीना की खूब तारीफ़ की थी। उन्होंने कहा था कि करीना कपूर उनके हर मैसेज का जवाब देती हैं, जबकि सैफ और सोहा ऐसा नहीं करते। उन्हें करीना की निरंतरता काफी पसंद हैं।

Radhey Krishna Auto

वर्क फ्रंट

बात करें, करीना की फिल्मों की तो उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमे “जब वी मेट ” ,गुड न्यूज़ ,वीरे दी वेडिंग, बजरंगी भाईजान ,सिंघम रिटर्न्स, इत्यादि शामिल हैं।

 

यें भी पढ़े: तालाब में तब्दील हुआ दिल्ली का जैन नगर, मुसीबत में यहां के लोग

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button