मनोरंजन

आर्यन के बाद NCB की टीम पहुंची अनन्या पांडे के घर- Aryan Khan Drugs Case

आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में एक बड़ा नाम सामनें आया हैं। नाम और कोई नही बल्की अनन्या पांडे हैं। एकट्रेस के घर आज NCB ने छापा मारा हैं।

आर्यन ख़ान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में एक बड़ा नाम सामनें आया हैं। नाम और कोई नही बल्की अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का हैं। एकट्रेस के घर आज NCB ने छापा मारा हैं। आपको बता दे आर्यन ख़ान के साथ हुई व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे नाम आया हैं। 

दरअसल अनन्या जाने माने स्टार चंकी पांडे की बेटी हैे। अनन्या पांडे का पहला बॉलीवुड डेब्यू स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 था। वह आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड स्टार किड्स की पार्टी में वह अक्सर नज़र आती हैं। 

Ananya Panday -2

वही बात करे अनन्या पांडे की तो वह आर्यन ख़ान की बहन सुहाना ख़ान (Suhana Khan) की अच्छी दोस्त है। वह अक्सर पार्टिस में साथ नज़र आते हैं। हालांकि अनन्या से पूछताछ के लिए NCB ने उसे 2 बजे अपने ऑफिस भी बुलाया था।  

इसी के साथ अनन्या का फ़ोन भी NCB द्वारा जब्त किया गया हैं। जानकारी के मुताबिक NCB के किसी अधिकारी का कहना है कि अनन्या को समन करने का ये मतलब नहीं है कि वो सस्पेक्ट हैं। ये जांच का एक हिस्सा है।

Ananya Panday

वैसे आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट NCB को मिली थी। उस चैट में नशे को लेकर बात हो रही थी। इस चैट को देखने के बाद NCB एक्शन में आई है। 

कोर्ट में बहस के दौरान NCB की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे उनमें आर्यन के साथ अनन्या की चैट्स भी शामिल हैं। आर्यन के कुछ ड्रग पैडलर के साथ के चैट भी सामने आये हैं।

Aadhya technology

ये भी पढ़े: इस बार का करवाचौथ होगा बेहद ख़ास, जानें शुभ मुहूर्त

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button