मनोरंजन

Aishwarya Sakhuja बनने जा रही है नई दयाबेन? जानें कितनी है सचाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पुराना और पॉपुलर शोज में से एक है। साथ ही इस शोेज के किरदार दर्शकों की डेली लाइफ का हिस्सा बन चुके है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे पुराना और पॉपुलर शोज में से एक है। साथ ही इस शोे के किरदार दर्शकों की डेली लाइफ का हिस्सा बन चुके है।

ऐसें में शो के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक “दयाबेन” के किरदार का शो छोड़ कर जाना फैंस के लिए किसी झटके जैसा था, जिसके बाद अब काफी लंबे समय से उनके फैंस शो पर उनके लौटने का इंतजार कर रहे है।

दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो छोड़े हुए लगभग 4 साल हो चुके है। जिसके बाद मेकर्स भी उन्हें वापस बुलाने की काफी कोशिश कर चुके है। मगर ऐसा नहीं हो पाया जिसके बाद अब पिछले महिने से मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए नई एक्ट्रेस को ढूंढने शुरूआत कर दी है। 

इसी को लेकर कुछ दिनों पहले ही ये रिपोर्टस सामनें आई है कि “ये है चाहतें” फेम ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) ने दया बेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया था। साथ ही, बताया गया कि शो पर इस किरदार को निभाने के लिए ऐश्वर्या के नाम पर विचार किया जा रहा है।

निराश कर देने वाली बात ये है कि पिंकविला से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होनें इस रोल का ऑडिशन दिया था। लेकिन वो शो में नज़र नहीं आएंगी। टीवी के इस मशहूर शो के 14 सालों में कई किरदार बदले गए है ।         

Aadhya technology

ये भी पढ़े: दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, लंबे समय बाद मिली गर्मी- उमस से राहत

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button