देशमनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” इस शहर में हुई टैक्स फ्री

उत्तर प्रदेश के मुख्यामंत्री ने गुरूवार को अपने मंत्रिमंडल के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" देखी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को अपने मंत्रिमंडल के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” देखी.

साथ ही फिल्म देखने के बाद ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म को पुरे प्रदेश में टैक्स मुफ्त कर दिया जाएगा. आपको बता दे कि इस फिल्म का विशेष प्रदर्शन यूपी के लोक भवन में किया गया था.

उस दौरान अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और निर्देशक चंद्र प्रकाश द्वेदी मौजूद थे. जानकारी के अनुसार इस फिल्म को ग्रह मंत्री अमित शाह द्वारा अपने परिवार के साथ देखा गया था.

इसी के साथ उन्होंने फिल्म और उसमे काम करने वाले कलाकारों की जमकर तारीफ भी की थी. ग्रह मंत्री ने कहा कि फिल्म महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने कि भारतीय संस्कृति को दर्शाती है.

Tax Partner

ये भी पढ़े: लॉरेंस बिश्नोई ने किया दिल्ली पुलिस के सामने बड़ा खुलासा

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button